एक मछुआरे को मिली इंसान के शक्ल की अजीब मछली, छूने पर ठहाके लगाकर हंसती है

इस संसार में कितने प्रकार खव जीव-जंतु है इसका अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल है, हमे जब भी ये लगता है कि हमे सब के बारे में पता है तब ऐसा कोई न कोई जीव के बारे में पता चलता है जो अपने आप मे अनोखी हैं, आइए आज हम आपको ऐसी ही अनोखी मछली के बारे में बताएंगे।

कहा मिली अनोखी मछली-

ये अनोखी मछली 29 वर्षीय मछुआरे जेफरी दादर को मेसाचुचेट्स शहर में मिली है, जब जेफरी मछली पकर रहे थे तो उनके जाल में ऐसी मछली आई जो दिखने में बाकी मछलियों से काफी अलग थीं, उन्होंने सोशल मीडिया पर उस अद्भुत मछली की फ़ोटो शेयर की जिसे काफी लोग देख चुके है।

मछली को होती है गुदगुदी-
जी हाँ आपको सुनने में थोड़ा अजीब लगेगा परन्तु, जेफरी ने ये दावा किया है कि उन्हें स्केट नाम की मछली मिली जिसे गुदगुदी लगाने पर वो इंसानों की तरह ठहाके मार के हँसती है, इस मछली की तश्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोग इसपे अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

हवा तालाश रही है मछली-
बहुत सारे लोगो ने बहुत सी बातें कही, कई लोगो मे ये कहा कि वो मछली हवा की तलाश कर रही है हस नही रही हूं, परन्तु हम आपको बता दे कि मछली अपने हसी के साथ-साथ अपने रंग-रूप के लिए भी खूब वायरल हो रही है।

सबने दी अलग-अलग प्रतिक्रिया-
आप इस तस्वीर को देखेंगे तो आपको इस मछली की शक्ल सूरत बिल्कुक इंसानों की तरह लगेगी, अलग-अलग लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे है, कोई इस मछली को डरावनी तो कोई क्यूट कह रहा है। कई लोग मछली की बनावट को समझा भी रहे है कई लोगो का कहना है कि मछली के नाक को सभी उसकी आंख और उसके गिल्स को लोग मुह समझ रहे है। इस अनोखी मछली की तश्वीर सोशल-मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, अब तक इसे लगभग 13 मिलियन से अधिक लाइक्स मिल चुके है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.