अर्जुन कपूर बोले- आज भी बहुत अजीब लगता है जब जान्‍हवी मुझे ‘अर्जुन भैया’ पुकारती है

र्जुन कपूर (Arjun Kapoor) रिश्‍ते में जान्‍हवी (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर के सौतेल भाई हैं। साल 2018 में श्रीदेवी की मौत के बाद बोनी कपूर के दोनों ही परिवार के बच्‍चे अब पहले से ज्‍यादा करीब आ गए हैं। अर्जुन, अंशुला, जान्‍हवी और खुशी अब हर सुख-दुख में साथ नजर आते हैं। अर्जुन कपूर का कहना है कि उन्‍हें बहुत ‘अजीब’ और ‘नया’ लगता है जब जान्‍हवी उन्‍हें ‘अर्जुन भैया’ (Arjun Bhaiya) कहकर पुकारती हैं। ऐक्‍टर ने बीते दिनों एक इंटरव्‍यू में पिता बोनी कपूर संग अपने रिश्‍ते और श्रीदेवी (Sridevi) के सौतेली मां बनने के बाद के अनुभवों को भी शेयर किया था।

जान्‍हवी ने ‘कॉफी विद करण’ में भी कहा था- अर्जुन भैया
एक क्‍लबहाउस सेशन ‘द बॉलिवुड फिल्‍म क्‍लब’ के दौरान मॉडरेटर अनिरुद्ध गुहा अर्जुन कपूर से बात कर रहे थे। वह अर्जुन से कहते हैं कि जान्‍हवी कपूर के ‘कॉफी विद करण’ एपिसोड में एक जगह वह ‘अर्जुन भैया’ कहती हैं, जिसे सबटाइटल में ‘ब्रदर अर्जुन’ लिखा गया। इस पर अर्जुन कपूर कहते हैं, ‘यह सुनने में थोड़ा धार्मिक भी लगता है- ब्रदर अर्जुन।’

अर्जुन इसी बातचीत में आगे कहते हैं, ‘सच बात यह है कि ‘अर्जुन भैया’ मुझे अभी भी सुनने में बहुत अजीब लगता है, क्‍योंकि अंशुला मुझे बहुत अलग तरीके से ‘भाई’ बुलाती है। ऐसे में अर्जुन भैया मेरे लिए नया है। इसलिए जब भी जान्‍हवी मुझे ऐसा कहती है, तो यह असल में बहुत, बहुत नया सा लगता है मुझे।

पिता की दूसरी शादी का पड़ा था गहरा असर

अर्जुन बताते हैं कि उन्‍होंने कभी जान्‍हवी से यह नहीं किया कि वह उन्‍हें किस नाम से पुकारे। वह कहते हैं, ‘मुझे लगता है कि यह बहुत ही नैचुरल तरीके से आया है कि जान्‍हवी मुझे ‘अर्जुन भैया’ पुकारती है।’ अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर असल में बोनी कपूर और मोना शौरी के बच्‍चे हैं। बोनी कपूर ने श्रीदेवी से दूसरी शादी की थी, जिससे उन्‍हें जान्‍हवी और खुशी दो बेटियां हुईं।

कुछ समय पहले एक इंटरव्‍यू में अर्जुन कपूर ने बताया था कि जब उनके पिता बोनी कपूर ने दूसरी शादी की, तब उनके लिए इन सब से गुजरना थोड़ा मुश्‍क‍िल था। स्‍कूल में भी उन्‍हें उनके दोस्‍त चिढ़ाते थे कि ‘नई मां कैसी है?’ अर्जुन ने हालांकि, यह भी कहा कि वह इस बात को समझते हैं कि प्‍यार कभी भी हो सकता है। वह अपने पिता से कोई बैर नहीं रखते हैं, लेकिन हां यह भी जरूर है कि श्रीदेवी से शादी करना और उनकी मां मोना शौरी को छोड़ने के बोनी कपूर के फैसले से वह सहमत नहीं हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.