देखें VIDEO : उर्फी ब्रा की जगह सिर्फ चैन पहनकर निकली बाहर, गले की हालत देख लोग बोले- आ गया स्वाद?

उर्फी ने दिखाई गले की हालत
उर्फी जावेद ने गले में कई सारी जंजीरेंपहन रखी हैं। गले में ढेर सारी जंजीरों की वजह से उनके गर्दन पर लाल निशान पड़ गए। इसके बाद उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी फोटो शेयर करते हुए बताया कि मेरे गले का क्या हाल हो गया है।

गले की हालत देख लोगों ने किया ट्रोल उर्फी के गले की हालत देखते हुए उनको सोशल मीडिया यूजर्स ने मजकर ट्रोल कर दिया है। कई लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ज्यादा फैशन में क्या कुछ हो सकता है, ये उसका नतीजा है। कई लोगों ने उन का मजाक उड़ाते हुए लिखा है कि क्या अब उनको स्वाद आ गया है।

उर्फी को अक्सर किया जाता रहा है ट्रोल
उर्फी जावेद को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया जाता है। सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता भी काफी है लेकिन जब वो अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो अक्सर ही उनका मजाक उड़ाया जाता है। हालांकि इसको लेकर फर्क ना पड़ने की बात भी उर्फी कहती रही हैं लेकिन अब उन्होंने मीडिया पर गुस्सा भी निकाला है।

बीते दो साल से लगातार सुर्खियों में

उर्फी जावेद बीते साल बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनी थीं। हालांकि वे इससे 8वें दिन ही बाहर हो गईं। बिग बॉस के घर में उनके दूसरे कंटेस्टेंट से जिस तरह के झगड़े हुए, उसने उनको काफी चर्चा में ला दिया। उर्फी ने इसके बाद लगातार ही अपने बयानों और ड्रेसेज के चलते खुद को चर्चा में बनाए रखा है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.